देश के असली हीरो सैनिक, शहादत पर मिलें 2 करोड़ रुपए- योगेश्वर दत्त

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 07:43 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): उरी हमले के बाद देश की जनता का गुस्सा पाकिस्तान के खिलाफ देखने को मिल रहा है। अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी पाकिस्तान के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया। योगेश्वर का कहना है कि पाकिस्तान के साथ कोई भी संबंध नहीं रखना चाहिए और किसी भी खेल का मैच पाकिस्तान के साथ नहीं होना चाहिए। उन्होंने मांग कि सैनिक की शहादत पर केंद्र सरकार कम से कम 2 करोड़ रुपए दे। योगेश्वर रोहतक में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

पाकिस्तान के प्रति देश के हर नागरिक के दिल में गुस्सा है। चाहे खिलाड़ी हो या नेता हर कोई चाहता है कि पाकिस्तान के साथ सरकार कोई संबध ना रखे। अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी खुलकर अपने गुस्से का इजहार किया। पाकिस्तान जिस तरह की हरकत कर रहा है, उससे खेल के माध्यम से कोई भाईचारा नहीं बन सकता। हमने बस चलाई, रेल चलाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

योगेश्वर ने कहा कि खिलाड़ियों से पहले देश के हीरो सैनिक है। केंद्र सरकार को चाहिए कि सैनिक की शहादत पर 2 करोड़ रुपए मिले और प्रदेश सरकार भी मदद करे। ताकि उनके जाने के बाद शहीद के परिवार अपना जीवन सही तरीके से जी सके। सैनिक के बच्चों को रोजगार मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static