कालांवाली जनसभा में पहुंचे सीएम... विपक्ष पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2016 - 09:45 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के कालांवाली में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंच से विपक्ष को आड़े हाथो लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कोई भी काम करे विपक्ष उस काम का विरोध करता है। रैली में जुटी भीड़ को देख मुख्यमंत्री ने कालांवाली क्षेत्र में घोषणाओं की झड़ी ही लगा दी। ​मुख्यमंत्री ने कहा कि पीछे की सरकारों में क्षेत्रवाद को बढ़ावा मिला था। जिस इलाके के मुख्यमंत्री बने उस इलाके का विकास हुआ लकिन मैं ऐसा नहीं कर रहा। मैंने करनाल के लोगों को कहा था कि जैसा काम पुरे प्रदेश में होगा वैसा ही करनाल में होगा। 
 
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने हरियाणा के हर इलाके को एक नज़र से देखा है। पिछले 48 साल में प्रदेश को अलग-अलग टुकड़ो में पिछली सरकारों ने बांट कर रखा है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए सी.एम्. ने कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है और यह भी बेरोजगारों की लाइन में आकर खड़े हो गए है। खट्टर ने कहा की विपक्ष के लोग सरकार द्वारा करवाए जा रहे कार्यो में से कमियां निकालनी की कोशिश करते है ताकि सरकार पर आरोप लगाया जा सके लकिन ऐसा होता नहीं है। मुख्यमंत्री बोले विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं होता तो विधानसभा में नहीं आने की बात कहते है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम विपक्ष के नेताओं से अपील करते है की वो विधानसभा में आए और तर्क से बात करे। हम उन्हें बताएंगे की आमजन के हित में कौन काम कर रहा है।
 
 
इसके अतिरिक्त सीएम ने कालांवाली के भाजपा नेताओं द्वारा सौंपे गए मांग पत्र की अधिकतर बात को मान लिया। मनोहर लाल ने कहा कि कालांवाली को सब-डिवीजन बनाने के लिए एक माह में सभी औपचारिकताये पूरी कर शिलान्यास किया जायेगा।  साथ में  ही कालांवाली रोड़ी और आस-पास के क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री ने 20 करोड़ रुपए देने की घोषणा भी कर दी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static