मुरथल कांड: पंचायत में आरोप लगाने वाली महिला की मां बोली, झूठी है मेरी बेटी

punjabkesari.in Monday, Feb 29, 2016 - 04:21 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): रविवार को मुथरल कांड पर एक महिला सामने आई थी। उस मामले में नया मोड़ आया है। देवर-जेठ सहित 7 लोगों पर रेप का केस दर्ज करवाने वाली महिला को लेकर उसके ससुराल गांव जठेड़ी की पंचायत और खुद महिला की मां ने बड़ा बयान दिया है। पंचायत में खुद को पीड़ित बताने वाली महिला की मां और बहन ने उसे झूठी करार दिया है। उन्होंने पंचायत में कहा कि उनकी बेटी 17 साल से रेप और अपहरण के मामले दर्ज करवाती आ रही है जिनकी एफआईआर की कॉपी भी मीडिया के हवाले कर दी गई है।

मुरथल में जाट आंदोलन के दौरान महिला ने 7 लोगों पर गैंगरेप का मुकद्दमा दर्ज करवाया है जिसमें महिला ने अपने ससुर, जेठ और देवर पर भी आरोप लगाए हैं जिसके बाद महिला के ससुराल जठेड़ी गाव में लोगों ने पंचायत की और महिला की मां और बहन ने पंचायत में आकर कहा कि साल 1999 से महिला रेप, अपहरण और मारपीट के कई मामले अलग-अलग थानो में दर्ज करवा चुकी है। रेप का मामला दर्ज करवाने वाली महिला की मां ने कहा कि उसकी बेटी ने कई लोगों को बर्बाद किया है।

आरोप लगाने वाली महिला की मां ने कहा कि उनकी बेटी ने पैसे और जमीन को लेकर अपने ससुराल के लोगों के खिलाफ पहले भी मुकद्दमे दर्ज करवाए हैं जिन्हें जांच के बाद कोर्ट और पुलिस ने ख़ारिज कर दिया था। ऐसे में महिला ने ये मामला दर्ज करवा पूरे प्रदेश की बदनामी की है। गांव के लोगों ने कहा कि गांव के लोग सीएम से मिलकर महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात करेंगे।

मुरथल में महिलाओं से हुए रेप की सूचना में कोर्ट के आदेश के 3 दिन बाद भी कोई पीड़ित सामने नहीं आया था और चौथे दिन जो पीड़ित पुलिस के पास पहुंची है उसमें भी नया मोड़ आ गया है। अब देखना होगा मुरथल रेप केस कितने और मोड़ लेगा क्योंकि इस मामले में जो भी गवाह मीडिया के सामने महिलाओं से छेड़छाड़ की बात कह रहे हैं वो पुलिस के सामने जाते ही बयान बदल देते हैं। इस मामले की भी जांच पुलिस कर रही है और असली सच्चाई सामने आनी बाकि है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static