बेटे के साथ मिलकर महिला वकील करती थी वेश्यावृति का धंधा

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2016 - 03:45 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): शहर के सुंदर नगर स्थित एक मकान पर छापा मारकर पुलिस ने वेश्यावृति के धंधे का भंडाफोड़ किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ी गई एक महिला पेशे से वकील हुआ करती थी लेकिन वेश्यावृति के धंधे में ऐसी पड़ी कि वह अपने बेटे के साथ मिलकर इस धंधे में जी जान से जुटी हुई थी। नीरू के पास 2 नाबालिग लड़कियों को जबरन लाए जाने की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस ने मकान पर रेड की तो मकान के अंदर से दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ-साथ 2 और औरतें भी थी। पुलिस ने उनके साथ 2 पुरूषों को भी हिरासत में ले लिया।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी थी तभी एक महिला पुलिस से बचकर भाग निकलने में कामयाब हो गई। बताया जा रहा है कि यह नीरू चोपड़ा के बेटे ईशू की पत्नी है और वह भी इस धंधे में जुड़ी हुई है। पुलिस ने मौके से ही सभी लोगों को हिरासत में ले लिया और महिला थाने में लाने के बाद जब इस गिरोह के सरगना से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला कर इस धंधे में जोड़ने की तैयारी चल रही थी।

फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद इन्हें ट्रैफिक मोरल एक्ट के तहत कोर्ट में पेश किया, यहां दोनों नाबालिग लड़कियों के मैजिस्ट्रेट के सामने ब्यान दर्ज करवाने के बाद उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया, जबकि मकान की मालकिन सहित 7 लोगों को पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं, पुलिस के अनुसार भागी हुई औरत को भी पुलिस बहुत जल्द गिरफ्तार कर लेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static