चोरी के 4 आरोपी गिरफ्तार, दिन में रेकी रात को देते थे वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 02:36 PM (IST)

यमुनानगर:तेजली स्थित सी.आई.ए. -2 ने चोरी के आरोप में 4 आरोपियों को काबू किया है। आरोपियों ने 3 चोरी की वारदातें कबूल की हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया। 

दिन में रेकी, रात में चोरी 
शाखा के इंचार्ज इंस्पैक्टर संदीप टाया ने बताया सूचना मिली थी कि चोरी की फिराक में 3 आरोपी खानचंद चौक पर घूम रहे हैं। सब इंस्पैक्टर सुभाष चंद्र, मोहन लाल, अशोक राठी, कुलदीप के नेतृत्त्व में टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की शिनाख्त हमीदा की खड्डा कालोनी निवासी आस मोहम्मद उर्फ आंसू, आरिफ उर्फ गोला, सलमान के नाम से हुई। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि सभी आपस में दोस्त हैं और दिन में वह रेकी करते थे, उसके बाद रात को जाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इसके अलावा इन्होंने एक अन्य साथी अकबर वासी डेहा बस्ती बिलासपुर के बारे बताया, जिसे बिलासपुर से पकड़ लिया।   

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बूड़िया क्षेत्र में फैक्ट्री में बने मजदूर क्वार्टर से रात के समय मोबाइल फोन व 10 हजार रुपए चोरी किए थे। 14 अगस्त की रात को छछरौली क्षेत्र में सैनिक बोर्ड में बने पुराने शौचालयों व स्टोर से टॉयलेट में लगे लोहे के लैस चोरी कर लिये थे। टैंकियों की संख्या करीब 29 थी। आरोपियों से 6 लोहे की चोरी की गई लैस टैंकियां बरामद की गई हैं। कपाल मोचन में गौ बच्छा घाट व पास के मंदिर के दान पात्र तोड़कर करीब 10 हजार रुपए की चोरी की थी। कपाल मोचन में की गई चोरी के मामले में कुछ नगदी भी बरामद की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static