मनचले युवकों व शराब परोसने वालों पर चलेगा पुलिस का डंडा

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 04:07 PM (IST)

रादौर (रविंद्र):रादौर क्षेत्र कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए थाना रादौर प्रभारी शीशपाल वालिया ने क्षेत्र के कई संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक ली और उनके साथ कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए विचार-विमर्श किया। विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने इस दौरान पुलिस विभाग से संबंधित क्षेत्र की कई समस्याओं को भी उनके समक्ष रखा जिस पर थाना रादौर प्रभारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि क्षेत्र में अमन शांति बहाल रखने के लिए पुलिस व्यवस्था को पूरी तरह से व्यवस्थित किया जाएगा। इससे पूर्व सामाजिक संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों ने थाना रादौर प्रभारी की नियुक्ति पर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंटकर सम्मानित किया। 

बैठक में थाना प्रभारी शीशपाल वालिया ने कहा कि रादौर में स्कूल कॉलेजों के बाहर मंडराने वाले मनचले युवकों पर काबू पाने व ढाबों व दुकानों पर अवैध रूप से शराब परोसने वाले लोगो के खिलाफ भी पुलिस प्रशासन की ओर से जल्द ही एक सख्त अभियान चलाया जाएगा जिसके तहत मनचले युवकों की धरपकड़ कर उनके चालान किए जाएंगे और ढाबे व दुकानों पर छापामारी अभियान चलाकर ऐसे दुकानदारों व ढाबा संचालकों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी जो अपनी दुकानों पर अवैध रूप से शराब परोस रहे हैं। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

कानून व्यवस्था दुरुस्त रहे इसके लिए जल्द ही बैंक अधिकारियों, पैट्रोल पंप संचालकों व स्वर्णकारों के अलावा अन्य बड़े व्यापारिक संगठनों से जुड़े लोगो की एक बैठक का आयोजन जल्द ही किया जाएगा। पुलिस प्रशासन जनता के सहयोग से ही जनता को उचित कानून व्यवस्था मुहैया करवा पाएगा। मौके पर अमित काम्बोज, मंगतराम बठला, डा. बिमल गर्ग, हरजिंद्र मल्ली, अशोक गुम्बर, गुरदयाल सैनी, सुंदरलाल, सोमनाथ काम्बोज, तिरलोचन सिंह तोची इत्यादि मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static