ग्रामीणों ने 4 तांत्रिकों को पकड़ किया पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 03:15 PM (IST)

बिलासपुर(पंकेस):पिछले कुछ समय से तांत्रिकों व बाबाओं के चंगुल में लोगों के फंसने की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर क्षेत्र के गांव बसातियांवाला में सामने आया है। ग्रामीणों ने बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके गांव में पिछले करीब 2 माह में 8 मौतें अचानक हो चुकी हैं। लोग डर के साए में जी रहे हैं। लोग ठीक-ठाक होते हैं, उन्हें उल्टी लगती है, चक्कर आता है और एकदम से मौत हो जाती है।

 गांव की सरपंच के पति महिंद्र सिंह व ग्रामीणों ने बताया कि 2 माह से मौतें होने से भयभीत ग्रामीणों ने नगर खेड़े पर काली पूजन किया तो पता चला कि गांव में कोई आदमी तांत्रिक सिद्धि का कार्य कर रहा है, जिस कारण यह मौतें हो रही हैं। ग्रामीण इस बात की जांच पर जुट गए और ग्रामीणों को पता चला कि उनके गांव का रवि गांव के कुछ अपने साथियों के साथ मिलकर इस कार्य को अंजाम दे रहा है। तो ग्रामीण रवि के घर पहुंचे। उस समय उसके घर पर समलेहड़ी अम्बाला का तांत्रिक कश्मीरी व गांव का रिंकू, विक्की, शंटी व 2 और आदमी मौजूद थे वे उन्हें देखकर भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने उन्हें नगर खेड़े के समीप घेरकर पकड़ लिया व मामले की सूचना बिलासपुर पुलिस को दी। ग्रामीणों ने पुलिस से मांग की है कि पकड़े गए व फरार आरोपियों की जांच कर उचित कार्रवाई की जाए।

क्या कहना है जांच अधिकारी का 
जांच अधिकारी चंद्रमोहन शर्मा व एच.सी. जुलफकार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बसातियांवाला गाव में कुछ लोग तंत्र-मंत्र का कार्य कर रहे हैं, वे मौके पर पहुंचे और 4 को पकड़ लिया। ग्रामीणों की शिकायत ले ली गई है। चारों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जाएगी और फरार आरोपियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसके हिसाब से उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static