चोरों के हौंसले बुलंद: गुरुद्वारे का ताला तोड़ गुल्लक ले उड़े चोर

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 10:01 AM (IST)

शहजादपुर (राजेश) : शुक्रवार की रात को चोरों ने गुरू घर में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए गुरुद्वारा सिंह सभा का गोलक चोरी कर लिया। चोरों ने गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी के  मकान का बाहर से कुंडा बंद करके चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर खाली गोलक को कुछ दूरी पर स्थित एक कालोनी में फैंक गए। 

पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश शुरू कर दी है। गुरुद्वारा सिंह सभा के प्रधान हरभजन सिंह ने बताया कि 13 मार्च की रात को 9 बजे गुरुद्वारा साहिब का ताला लगा दिया था। सुबह लगभग 5 बजे ग्रंथी बाबा भूपिंद्र सिंह जब अपने मकान से आने लगे तो उनके मकान का बाहर से किसी ने कुंडा बंद कर रखा था जिसे उन्होंने पड़ोस में फोन करके खुलवाया। 

उन्होंने बताया कि जब बाबा भूपिंद्र सिंह गुरुद्वारा साहिब में पहुंचे तो देखा कि गुरुद्वारा साहिब का ताला टूटा हुआ था और वहां रखा गोलक गायब था। जिसकी सूचना उन्होंने मुझे दी। मैंने सभी सदस्यों को वहां बुलाया और आसपास से भी लोग इक_ा हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि गोलक में लगभग 8 हजार रुपए होने का अनुमान है। उन्होंने बताया कि टूटा हुआ गोलक कुछ दूरी पर स्थित एक कालोनी में पड़ा मिला। पुलिस ने प्रधान हरभजन की शिकायत पर मामला दर्जकर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static