पुलिस पर हमला करने के 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 10:10 AM (IST)

भिवानी (ब्यूरो): बवानीखेड़ा जमालपुर टी-प्वाइंट पर पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने बवानीखेड़ा के 2 और गांव रतेरा के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इन तीनों आरोपियों को पुलिस ने रविवार को अदालत में पेश किया। वहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। हुआ यूं था कि बवानीखेड़ा निवासी सोनू नामक युवक ने वीरवार को दिल्ली की एक युवती के साथ हांसी के एक मंदिर में लव मैरिज की थी।

उसी के चलते सोनू के परिवार के सदस्यों ने शुक्रवार को एक पार्टी रखी और उसमें अपने रिश्तेदारों के अलावा सोनू के दोस्तों को भी शामिल किया। उनकी यह पार्टी शुक्रवार देर रात तक चलती रही। इसके बाद उस पार्टी में शामिल हुए 2 युवक अपनी बाइक लेकर जमालपुर टी प्वाइंट पर आकर हुड़दंग मचाने लगे। उसी दौरान वहां पुलिस की एक पी.सी.आर.आई. और उस पर सवार पुलिसकर्मियों ने उन युवकों को ऐसा करने से रोका तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ ही गाली गलौच करनी शुरू कर दी।

थाने में फोन किया तो युवकों ने बुला लिए अपने दोस्त 
यह देख राइडर पर सवार पुलिसकर्मियों ने इस बारे में बवानीखेड़ा थाने में फोन कर और पुलिस बल को बुलाया। मगर इससे पहले उन युवकों ने नवविवाहित दूल्हे सोनू के पास फोन करते हुए वहां सोनू, उसके भाई विष्णु, विष्णु की पत्नी सुशीला, रणदीप ऊर्फ बिट्टू, अजय और उनके रिश्तेदार रतेरा निवासी धर्मबीर के अलावा 8-10 अन्य युवकों को बुला लिया।

इसलिए जब पुलिस की पी.सी.आर. मौके पर पहुंची तो वहां बवानीखेड़ा के कई युवक एकत्र हो चुके थे और वे राइडर पर नियुक्त पुलिसकर्मियों की पिटाई कर रहे थे। यह देख पी.सी.आर. लेकर मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. सुरेश कुमार ने हमलावरों से राइडर पर सवार पुलिसकर्मियों को छुड़वाना चाहा तो हमलावरों ने उनकी पी.सी.आर. पर ईंट आदि मारते हुए उन पर भी हमला कर दिया।

इन पुलिसकर्मियों को आई चोटें 
इन हमलावरों द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला करने से ए.एस.आई. सुरेश के अलावा सिपाही प्रदीप और हवलदार सुरेंद्र को चोटें आई। यह देख पुलिसकर्मियों ने इस बारे में कंट्रोल रूम में फोन कर और पुलिस बल की मांग की तो हमलावर उन्हें धमकी दे रहे थे कि वे आज उन्हें जान से मार देंगे।

मगर जब उन्हें पता चला कि यहां और पुलिस बल आने वाला है तो सभी हमलावर वहां से फरार हो गए। उसी मामले में पुलिस ने शनिवार रात बवानीखेड़ा निवासी अजय, रणदीप ऊर्फ बिट्टू और रतेरा निवासी धर्मबीर को गिरफ्तार कर रविवार को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static