चोरी की कार सहित आरोपी गिरफ्तार, 3 कारें बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 10:50 AM (IST)

भिवानी: सी.आई.ए. ने तिगड़ाना मोड़ पर एक व्यक्ति को फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई चोरी की कार सहित गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान बड़सी निवासी प्रेम के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने पूछताछ में आरोपी से वाहन चोरी की करीब आधा दर्जन वारदातों का खुलासा हुआ। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।सी.आई.ए. को गुप्त सूचना मिली कि बड़सी निवासी प्रेम चोरी की कार सहित अपने गांव से राजस्थान जाकर बेचने की फिराक में है।

सूचना के अनुसार कार के आगे पीछे फर्जी नम्बर प्लेट लगा रखी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तिगड़ाना मोड़ पर नाके बंदी कर कुछ देर बाद तिगड़ाना की तरफ से आ रही एक कार को रुकवा कर कार के कागजात चैक किए तो प्रेम गाड़ी के कागजात पेश नहीं कर सका।सी.आई.ए. जांच अधिकारी विजेन्द्र ने बताया कि पुलिस ने पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़सी निवासी प्रेम वाहन चोरी का धंधा करता है।प्रेम रविवार को चोरी की हुई कार के आगे पीछे फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर कार को तिगड़ाना से भिवानी के रास्ते राजस्थान जाकर बेचने की फिराक में है।

पुलिस ने सूचना आधार पर तिगड़ाना मोड़ पर नाकेबंदी कर तिगड़ान की तरफ से आ रही एक कार को रुकवा कर गहनता से पूछताछ की तो कार चोरी की हुई मिली और कार के आगे पीछे फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपित प्रेम से चोरी की 3 कारें बरामद हुईं। उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपित प्रेम से चोरी किए हुए अन्य वाहनों के बरामद होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static