सास के साथ बहू ने की मारपीट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 12:29 PM (IST)

बहल : पीहर वालों के साथ मिलकर विधवा सास के साथ विधवा बहू ने की मारपीट और बाद में मोबाइल से पीड़िता विधवा के बेटे को दी जान से मारने की धमकी। पुलिस ने पीड़िता हुशियारी के बयान पर आरोपित विधवा बहू मंजीता व उसके ताऊ राजपाल के खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

गांव पाजू का विधवा हुशियारी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसके 2 बेटे थे। उसका छोटा बेटा प्रविंद्र आई.टी.बी.पी. में तैनात था कि अगस्त 2019 में उसकी मौत हो गई। प्रविंद्र शादीशुदा था औऱ उसकी विधवा मंजीता अपने पीहर में रह रही थी। 25 सितंबर को मंजीता अपने ताऊ राजपाल तथाआई.टी.बी.पी. के 2 जवानों के साथ उसके घर गांव पाजू में आए तथा आई.टी.बी.पी. के जवानों ने उससे इंक्वारी करने के बाद गांव व आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ करने को चले गए। 

इस बीच उसके बेटे की विधवा मंजीता के साथ कहासुनी हो गई तो उसकी बहू व बहू के ताऊ राजपाल ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। उसका शोर सुनकर उसका बेटा नरेश व पड़ोसियों ने उसकों छुटवाया। घायल अवस्था में उसके बेटे ने उसको अस्पताल में दाखिल करवा दिया। पीड़िता का भिवानी के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस जांच अधिकारी एवं चैहड़कलां चौकी प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर उसके बेटे की विधवा बहू मंजीता व उसके ताऊ  राजपाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं  में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static