ट्रक चालक का अपहरण, मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश जारी

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 10:25 AM (IST)

भिवानी (सुखबीर): गांव नूनसर के पास बाइक पर सवार गांव गरवां के एक ट्रक चालक का वीरवार सुबह दिन-दिहाड़े कार में सवार 2 युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद अपहरणकत्र्ता अपनी कार को भिवानी की ओर लेकर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में गरवां निवासी दीपक की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अपहरणकत्र्ताओं और ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी। 

इस बारे में गरवां निवासी दीपक ने बताया कि उनके गांव का सतीश नामक युवक गांव के ही ईश्वर सिंह का ट्रक चलाता है। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम सतीश उस ट्रक में यूरिया खाद भरकर गांव ओबरा आया था लेकिन उस समय ट्रक को खाली नहीं किया जा सका। इसलिए सतीश शाम को अपने घर चला गया। इसके बाद वीरवार सुबह सतीश को उस ट्रक से अपना ए.टी.एम. कार्ड लेना था। इसके लिए सतीश उसे और गांव के अनिल को एक बाइक पर बिठाकर ओबरा आ गए। 

वापस जाते समय नूनसर के पास बने मंदिर के आगे अड़ाई कार 
दीपक ने बताया कि इसके बाद सतीश ने ट्रक से अपना ए.टी.एम. कार्ड लिया और वे तीनों बाइक पर सवार होकर वापस गांव गरवां की ओर जा रहे थे। जब उनकी बाइक गांव नूनसर से थोड़ा आगे एक मंदिर के पास पहुंची तो सामने से एक कार आई और वह कार उनकी बाइक के आगे लगा दी।इस पर उन्होंने बाइक रोकी तो उसमें से ईश्वर का बेटा राजेश और उसकी बुआ का बेटा सांजरवास निवासी जयदीप नीचे उतरे।

इसके बाद उन्होंने सतीश को बाइक से नीचे उतारकर कार में डालने का प्रयास किया। यह देख उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्होंने उनको थप्पड़ और मुक्के मार सतीश को जबरन अपनी कार में बिठा लिया। इसके बाद वे युवक सतीश को अपनी कार में डाल भिवानी की ओर फरार हो गए। यह देख उन्होंने उसी समय इसकी सूचना बहल पुलिस को दी तो कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

बयान लेकर दर्ज किया केस 
दीपक ने बताया कि पुलिस ने मौके पर ही उसके बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर सतीश का अपहरण करने वालों का पीछा करना शुरू कर दिया। मगर अभी तक पुलिस को न तो अपहरणकत्र्ताओं का सुराग लगा है और न ही सतीश का। इसके बावजूद पुलिस अपहरणकत्र्ताओं और के पीछे लगी हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static