पुलिस ने स्टीकर लगी पीसीआर कर दी नीलाम, युवक ने उस पर चढ़ बनाया TIK-TOK वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 04:46 PM (IST)

चरखी दादरी :  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक पर वायरल हुए एक वीडियो ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए हैं। दरअसल, एक युवक ने पुलिस पीसीआर पर चढ़कर वीडियो बनाया है और इसे टिक-टॉक पर वायरल कर दिया। क्लिप वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आई। जिस पीसीआर पर वीडियो बनाया गया है, उसे पुलिस नीलाम कर चुकी है। बड़ी चूक ये रही कि उसके पुलिस स्टीकर उतारे बिना नीलाम कर दिया गया। अब वीडियो वायरल हुआ तो गाड़ी के स्टीकर न उतारने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की बात कही जा रही है

दरअसल शुक्रवार एक युवक ने चरखी दादरी पुलिस की गाड़ी खेतों में खड़ी करके उस पर बैठ कर वीडियो बनाई और वायरल की है। वीडियो में एक पंजाबी गाना बज रहा है। इस बारे में जब एस.पी. बलवान सिंह राणा को पता चला तो उन्होंने डी.एस.पी. शमशेर सिंह को इसकी जांच सौंप कर कार्रवाई के आदेश दिए। वीडियो में चरखी दादरी पुलिस की जो टवेरा गाड़ी दिखाई दे रही है वह झोझू कलां थाने की है जिसे 3 फरवरी को दादरी पुलिस ने बिना स्टीकर उतारे नीलाम कर निजी हाथों में सौंप दिया।

अब चरखी दादरी पुलिस व झोझू कलां थाना पुलिस के स्टीकर लगी इस गाड़ी पर बैठकर युवा वीडियो बनाकर टीक टोक पर अपलोड कर रहे हैं।  थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि गाड़ी कंडम थी। एम.टी.ओ. ने 3 फरवरी को उसकी बोली लगाकर बेच दिया था। गाड़ी से पुलिस प्रशासन के स्टीकर उतारे बिना ही उसे निजी हाथों में सौंपा है तो उसके बारे में तो एम.टी.ओ. ही जवाब दे सकता है। एस.पी. बलवान सिंह राणा ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने भी देखा है। 

यह गाड़ी 3 फरवरी को पुलिस प्रशासन ने नीलाम कर दी थी। अब चरखी दादरी पुलिस लिखी हुई गाड़ी कैसे निजी लोगों को थमाई गई यह जांच का विषय है। इस मामले की जांच डी.एस.पी. शमशेर सिंह दहिया को सौंप दी गई है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static