नूनसर जोहड़ पार्क में लगेंगी रेलिंग, होगा गंदगी का निवारण

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 11:47 AM (IST)

भिवानी : शहर के नूनसर जोहड़ पार्क के दिन अब और अच्छे आने वाले हैं। जल्द ही नूनसर जोहड़ पर नवर्निमित श्री दक्ष प्रजापति पार्क में रेलिंग लगवाई जाएगी। साथ ही अब पार्क व जोहड़ की गंदगी को भी नगर परिषद द्वारा साफ करवा दिया जाएगा। पहले इस पार्क की सफाई व्यवस्था, गंदे पानी की निकासी व्यवस्था स्थानीय नागरिक ही अपने खर्च पर करते थे। फिर क्षेत्रवासी डा. रतन तंवर ने मुख्यमंत्री विंडो में पूरे मामले को उठाया।

सी.एम. विंडो पर की गई शिकायत के संज्ञान में नगर परिषद सचिव राज मेहता व वाइस चेयरमैन मामनचंद ने पार्षद प्रवीण, रमेश, संजय बंसल, राजपाल व अन्य अधिकारियों के साथ जोहड़ का निरीक्षण किया। और नूनसर पार्क में रैलिंग और गंदगी का निवारण करने का आश्वासन दिया। न.प. के सचिव राज मेहता व वाइस चेयरमैन मामनचंद ने बताया कि यहां के लोगों की ये लम्बे समय से समस्याएं थीं, इनको लेकर इन्होंने सी.एम. विंडो तक शिकायत की है।

आज हमने यहां का दौरा किया तो ज्ञात हुआ कि इनकी मांग जायज है और जल्द से जल्द इसे पूरा कर दिया जाएगा। इसके साथ में पार्क में आने-जाने के लिए जो रोड हैं, वह भी खस्ताहालत में हैं, के निर्माण को लेकर भी टैंडर भी लगा दिया जाएगा। इस अवसर पर गोविंद तंवर, राकेश तवंर, फूलकुंवार, भीम सिंह, मुकेश बवानीवाला, रामरती देवी, राजू, पूनम, जयवीर, कृष्ण व रामकिशन सहित अनेक क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static