हू-ब-हू एक्ट्रेस आलिया भट्ट जैसी दिखती सेलेस्टी बैरागी, वीडियो देख सभी खा रहे एक्ट्रेस का धोखा

5/13/2022 5:40:39 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया में हर चेहरे का कोई न कोई हमशक्ल देखने को मिल जाता है। अब तक बॉलीवुड स्टार्स कंगना रनौत, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों के भी आपने की हमशक्ल देखे होंगे, जिन्हें देख फैंस का स्टार्स का धोखा पड़ जाता है। वही हाल ही मे बॉलीवुड से एक और एक्ट्रेस की हमशक्ल का चेहरा सामने आया है। यह हमशक्ल सेलेस्टी बैरागी नाम की लड़की है, जो हू-ब-हू एक्ट्रेस आलिया भट्ट जैसी दिखती है। पहली नजर में सेलेस्टी को देखने पर हर किसी को आलिया का धोखा तो जरुर पड़ जाएगा। सेलेस्टी के सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह हू-ब-हू आलिया भट्ट जैसी दिखती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑪𝒆𝒔𝒉 (@celesti.bairagey)

हाल ही में सेलेस्टी बैरागी इंस्टाग्राम पर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म 'दिल तो पागल है' के एक गाने पर लिप-सिंक करते हुए डांस करती नजर आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑪𝒆𝒔𝒉 (@celesti.bairagey)

इस दौरान उस लड़की ने आलिया भट्ट के 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लुक को रीक्रिएट किया। पिंक फ्लोरल प्रिंट वाली सफेद साड़ी पहने लड़की हू-ब-हू आलिया लग रही है। 


इस वीडियो को देख फैंस भी उन्हें कमेंट बॉक्स में आलिया भट्ट कह कर बुला रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेलेस्टी बैरागी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे खूब लाइक भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News