सड़क दुर्घटना में तेज रफ्तार वाहनों ने ली दो लोगों की जान

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 10:59 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक 61 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति व एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर एक नामजद व एक अज्ञात आरोपी चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता मनजीत कुमार ने बताया कि गांव पेलक निवासी विरेंद्र ने कैंप थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसके बुजुर्ग चाचा सिरिया 12 अक्तूबर को अपनी स्कूटी को रेलवे स्टेशन के पास वाहन पार्किंग में खड़ा कर बल्लभगढ़ दवाई लेने के लिए गए थे।

शाम के समय जब पीड़िता का चाचा स्टेशन से स्कूटी पर सवार होकर वापस घर आ रहा था तो बस स्टैंड के समीप तेज रफ्तार से आए टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सिरिया की मौके पर ही मौत हो गई। मौके ही एकत्रित हुई भीड़ ने टैंकर चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी टैंकर चालक ने पूछताछ में अपना नाम असलम निवासी जिला अमरोहा यूपी के गांव पूंठी निवासी बताया।

इसी प्रकार गांव किशोरपुर निवासी हरींचद ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका 32 वर्षीय पुत्र महीपाल रिश्तेदार मनोज व अपने साथी पदम निवासी गांव जैंदापुर को 11 अक्तूबर की रात को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में लेकर आ रहा था। उसी रात करीब 9 बजे जब महीपाल सोहना मोड़ के समीप पहुंचा तो सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से पीड़िता का पुत्र महीपाल व रिश्तेदार मनोज गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। रास्ते में लाते समय पीड़ित के पुत्र महीपाल की मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर बस के अज्ञात चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।                                                      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static