2 हफ्ते से पानी की समस्या से जूझ रहे लोग, सड़को पर उतर इलाके के पार्षद के खिलाफ जताया रोष

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 05:02 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी)- फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में पिछले 2 हफ्ते से पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों के सब्र का बांध टूट गया और सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर आए। लेकिन इस मौके पर खास बात यह रही कि सभी ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपना विरोध जताया और आरोप लगाया कि इलाके के पार्षद और निगम के अधिकारी इस इलाके की अनदेखी करते हैं जिसके चलते पिछले 2 हफ्ते से लगातार यहां पानी नहीं आ रहा है और यह समस्या आए दिन बनी रहती है।

लोगों ने आरोप लगाया कि इलाके के पार्षद इलाके में पानी की समस्या को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। इतना ही नहीं लोगों ने बताया कि वह इस समस्या को लेकर नगर निगम के आला अधिकारियों से मिल चुके हैं। लेकिन उनके इस इलाके में पानी की समस्या को लेकर कोई भी अधिकारी या फिर पार्षद संज्ञान नहीं लेते हैं।

लोगों ने कहा कि जब नगर निगम के अधिकारियों से मिलते हैं तो वह पार्षद के ऊपर बात टाल देते हैं। अब मजबूरन टैंकरों से पानी खरीद कर पी रहे ।उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी में लोगों को पानी की सख्त जरूरत है लेकिन उन्हें पिछले 2 हफ्ते से बिल्कुल भी पानी नहीं मिल रहा है इस तरीके से वह कोरोना से मरे या न मरें प्यासे जरूर मार जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static