वृद्धा से सोने की बाली झपटने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 12:33 PM (IST)

रतिया : शहर थाना पुलिस ने करीब 4 दिन पहले शहर के पुराना बाजार क्षेत्र के दुर्गा मंदिर वाली गली में एक वृद्ध महिला के कान की सोने की बाली झपटने के मामले को लेकर तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी बाइक सवार युवक जगजीत उर्फ जग्गी निवासी बाड़ा को रतिया के बाईपास पर गिरफ्तार कर उसके कब्जे से झपटी गई सोने की बाली भी बरामद कर ली है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने दुर्गा मंदिर के समीप वार्ड नंबर 8 की महिला कैलाश देवी की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार युवक के खिलाफ वाली झपटने का मामला दर्ज किया था। महिला ने बताया छा कि गत दोपहर करीब 12.30 बजे अपने पौत्रों को लेने के लिए दुर्गा मंदिर के समीप अध्यापक के घर गई थी औऱ जब बच्चों को लेकर घर वापस आ रही थी तो सामने से आ रहे एक बाइक सवार युवक ने बाइक रोककर उसके कान की बाली झपट ली और फरार हो गया था।

बताया जाता है कि स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले युवक ने कुछ देर पहले ही गली में रेहड़ी पर फल खरीद रही अन्य महिलाओं से किसी के घर का पता भी पूछा था औऱ इसके बाद जब संबंधित सभी महिलाएं रेहड़ी से सामान आदि खरीद कर अपने-अपने घरों के अंदर चली गई तो उसने स्नैचिंग की घटना को अंजाम दे दिया था। मौका स्थल पर पहुंची पुलिस ने गली के अलावा आसपास पुलिस ने उपरोक्त गली में लगे सी.सी.कैमरे के आधार पर ही तत्परता से कार्रवाई करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static