वैश्यावृति का भांडाफोड़, चार महिलाओं के सहित 4 व्यक्तियों को काबू किया

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 10:45 AM (IST)

तावडू : जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के ग्राम खोरीकलां पहाड़ की तली में वैश्यावृति करने पर पुलिस ने 4 महिलाओं के साथ 4 व्यक्तियों को काबू कर कार्रवाई में लगी है। जानकारी अनुसार महिला थाना प्रभारी रजमा देवी एवं महिला स्टाफ रात्री के समय चौधरी ढ़ाबा तावडू भिवाड़ी रोड पर अपराधों की रोकथाम हेतु गस्त पर थी कि मुखबिर खास ने सूचना दी कि नन्ही पत्नी राजेश निवासी परौर थाना परौर जिला सहजानपुर उत्तर प्रदेश हालाबाद विजय नगर खोरीकलां वार्ड 25 के पहाड़ की तली में अपने स्वयं के मकान में वैश्यावूति कराने के लिए लड़कियां व औरतों को बुलाते हैं और 500-500 रूपये में धंधा कराते हैं। यदि तुरंत दबिश दी जाए तो धंधा करने वाले मौके पर ही पकड़े जा सकते हैं।

आईपीएस अधिकारी हेमेन्द्र मीणा ने बताए गए स्थान पर दबिश देने के लिए एक पुलिस पार्टी तैयार की और नौडल अधिकारी सुरेन्द्र सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस अधीक्षक को दी गई और लघु हस्ताक्षर कर एक 500 रूपये का नोट पुलिस कर्मी को फर्जी ग्राहक बना कर दिया जैसे ही उसने ईशारा किया तो तुरंत नन्ही के मकान पर दबिश दी तो एक व्यक्ति 1 महिला के साथ
आपत्तीजनक स्थिति में मिला। इसी प्रकार 3 अन्य कमरों में भी महिलाओं के साथ 1-1 व्यक्ति आपत्तीजनक स्थिति में मिले।

पुलिस ने 4 महिला एवं 4 व्यक्तियों को काबू किया। जिन में पहले व्यक्ति ने अपना नाम पता पवन सिंह पुत्र विक्रम सिंह निवासी छपाई थाना शीजपूरा जिला रोहताश बिहार हालाबाद निवासी वील घटाल थाना फूलबाग जिला अलवर दूसरे व्यक्ति ने आनंद पुत्र जगदीश तिवारी निवासी तेलिया बसोली थाना बसंतपुर जिला शिवांग बिहार हालाबाद आकेड़ा जिला नूंह तीसरे व्यक्ति ने अपना नाम राहुल पुत्र शंकर प्रसाद निवासी चोगाई थाना मुरार जिला बक्सर बिहार हालाबाद आकेड़ा थाना धारूहेड़ा व चौथे व्यक्ति ने अपना नाम बिरेस पुत्र हरीशरण निवासी चिटकापुर थाना अजीतमल जिला औरया उत्तर प्रदेश हालाबाद रामनगर खोरीकलां बताया जो नन्ही मकान मालकिन के समीप अपनी बारी की इंतजार में खड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके पर ही 4 महिला एवं 4 व्यक्तियों को वैश्यावृति के एवज में काबू कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है। आईपीएस अधिकारी हेमेन्द्र मीणा ने बताया कि अभी लगभग 1 माह पूर्व खोरीकलां में ही एक सैक्स रैकेट का भंड़ा फोड़ किया था। इस मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static