मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केजरीवाल पर किया कटाक्ष

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 10:05 PM (IST)

 

गुड़गांव, गौरव
भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि भाजपा बाबा साहब के सपनों को जी रही है।  हमारे पास पहले कहीं भी कार्यालय नहीं था, लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत से आज कार्यालयों का निर्माण हो रहा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पार्टी के लिए यह भी सौभाग्य की गुरुग्राम कार्यालय के सबसे बड़े सभागार का नाम बाबा साहब के नाम से रखा गया है। मनोहरलाल ने कहा कि 22 जिलों में कार्यालय बनाएंगे। जैसे गुरुग्राम कार्यालय का नाम गुरुकमल रखा गया, वैसे ही सभी कार्यालयों के नाम में कमल जरुर आएगा। बाबा साहब सबसे बडे़ संविधान निर्माता तो थे ही, वे सबसे बड़े सामाज सुधारक भी रहे। नरेंद्र मोदी जी की सरकार और भाजपा की राज्य सरकारों ने  समाज के सबसे कमजोर वर्ग के लिए अनेक योजनाएं बनाई।
मनोहरलाल ने कहा कि हमारी सरकार ने आखरी व्यक्ति से उत्थान की योजनाएं शुरू की है। जिन परिवार में बीबीएल कार्ड नहीं है, उनके बनाए जाएंगे।
केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि एक मुख्यमंत्री ऐसे हैं, जो मुफ्त की राजनीति करते हैं। लेकिन पंजाब में उनकी यह झूठ और मुफ्त की राजनीति  चलने वाली नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static