अतिक्रमण हटाओं के नाम पर नगर पालिका द्वारा की जा रही खानापूर्ति

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 12:15 PM (IST)

तावडू (आ) : अतिक्रमण हटाओ के नाम पर पालिका अधिकारियों द्वारा सिर्फ खानापूििर्त की जा रही है। यहां स्वयं चेयरपर्सन द्वारा अपनी दुकान के आगे सरे आम रोड़ पर रेहडिय़ा खड़ी कर मोटा किराया वसूला जा रहा है। उन्हें कुछ नहीं कहा जाता, लेकिन जिन दुकानदारों ने नाले के अन्दर सामान रखा हुआ है पालिका वाले हैं कि ऐसे दुकानदारों का सामान उठा कर ले जाते हैं। रही सड़क की सीमा की बात तो तावडू मुख्य नगर में सड़क के साथ कोई एक ऐसी दुकान नहीं जिसने टीन सैड व तिरपाल डाल कर सामान बाहर न लगा रखा हो पालिका वाले ऐसे दुकानदारों को कुछ नहीं कहते।

सिंडीकेट बैंक के सामने दोनों ओर की सड़कें पूरी तरह से घेरी हुई है वहां किसी दुकानदार का सामान आज तक जब्त नहीं किया गया। पुराने बस अड्डे पर बड़ के नीचे व सामने बाहर रोड़ पर सामान लगाया हुआ है उन्हें कभी कुछ नहीं कहा। छोटे दुकानदारों का कहना है कि हम छोटे दुकानदारों के साथ दोहरा मापदंड क्यों वो भी उपमंडल अधिकारी के बैठने पर भी।

दुकानदारों की एसडीएम से मांग है कि अपने पद की गरिमा को देखते हुए उप मंडल अधिकारी (ना.) को चाहिए कि वो भेदभाव न करते हुए सभी के साथ एक सी कार्यवाही करें जिस किसी टीन सैड व तिरपाल के नीचे काऊंटर आदि लगा कर अतिक्रमण किया हुआ है उन्हें भी हटाया जाना चाहिए और वो भी सोहना की ओर से या फिर रेवाड़ी की ओर से प्रारम्भ किया जाए न की बीच की दुकानों से। एसडीएम सतीश यादव का कहना है कि दुकान की हद से बाहर जिस किसी ने भी टीन सैड व तिरपाल लगाया हुआ है वो भी गलत है उनका भी सामान जब्त कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static