आधुनिक इंटीरियर से आगंतुकों का ध्यान आकर्षित कर रहा Hair Saint Salon

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 06:55 PM (IST)

गुडगांव ब्यूरो: आगंतुकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए विशेष रूप से इस सैलॉन को  डिज़ाइन किया गया जो आज अपनी एक अनूठी पहचान बयान करता है। इस सैलॉन के विशेष रूप से डिजाइन किए गए इंटेरियर एवं इसकी प्रिमीयम सेवा जो की किफायती दर में उपलब्ध है। वही इस सैलॉन की अनूठी पहचान बनाने में सक्षम है।

प्रमुख आगंतुकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया। सैलून शहर के प्रमुख पड़ोस में स्थित है; हेयर सेंट को "अन्य सभी के अलग सैलून" के तौर पर लोग जाने इसी प्रकार से इसे बनाया गया है। प्रमुख डिजाइनर देवांग पटेल कहते हैं, "उनकी महत्वाकांक्षा एक अभिनव वातावरण में एक अनूठा अनुभव बनाने की थी, जो हेयरड्रेसर और उनके स्टेशनों पर स्पॉटलाइट डालता है, बिना स्पेस की कार्यक्षमता से समझौता किए।"

नतीजतन, उन्होंने नारंगी और उच्चारण हरे रंग के रसदार लहजे के साथ एक सूक्ष्म लेकिन उज्ज्वल आंतरिक स्थान बनाया। प्रमुख डिजाइन स्पॉट रिसेप्शन और हेयर-कटिंग स्टेशन हैं। आपको बता दे की स्पा केयर स्पेस में रंगीन वॉलपेपर दीवारों को सजाते हैं। वर्ष 2009 में प्रिंसिपल प्रतीक सिद्धपुरा और देवांग पटेल द्वारा स्थापित फर्म पी एंड डी एसोसिएट्स भरूच में स्थित है।

वे, पी एंड डीए में, आर्किटेक्चर और इंटीरियर डिजाइन में समाधान प्रदान करने का प्रयास करते हैं जो ऊर्जा और समकालीन कटौती के साथ हैं। उनके डिजाइन दृष्टिकोण में मुख्य रूप से  निर्माताओं के रूप में रंगों की गहन अभिव्यक्ति शामिल है। विभिन्न पैमानों के कॉर्पोरेट और आवासों सहित परियोजनाओं की एक श्रृंखला के लिए सही पेंटिंग जैसी संरचना बनाने के लिए सामग्री और सतहें

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

static