शोरूम में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 11:42 AM (IST)

गुडग़ांव : सदर बाजार, अग्रवाल धर्मशाला के सामने स्थित एक शोरुम में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग रविवार को रात्रि में लगी। शोरुम का शटर बंद था। शोरुम मालिक बेसमेंट को गोदाम के रुप में उपयोग कर रहा था, जहां आग से बचाव के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई थी।

अग्रिशमन क र्मचारियों को आग बुझाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। फोम व प्लास्टिक के चलते भारी प्रदूषित काले धुंए से आसपास के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा और सांस लेने में भी दिक्कत महसूस होने लगी।

आग लगने पर मौके पर एकत्रित आसपास के लोगों ने प्रशासन के रवैये पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सदर बाजार, अपना बाजार और आसपास की बहुमंजिला इमारतों में फायर सेफ्टी सिस्टम सुचारु नहीं है और न ही संबंधित विभाग इस संबंध में कोई कदम उठाता है।

आसपास स्थित व्यवसायिक भवनों  अपना बाजार, आपका बाजार, होटलों की पार्किंग आदि के साथ इन भवनों के उपरी तलों पर अवैध निर्माण कर होटल चलाए जा रहे हैं और शिकायतों के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती। बहरहाल मौके पर पहुंची फॉसर ब्रिगेड ने काफी प्रयास के बाद देर रात तक किसी तरह से आग पर काबू पाया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static