महिला का पता नहीं बताया तो सुरक्षाकर्मी को पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 07:16 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): शहर में एक वाहन  चालक ने एक सुरक्षाकर्मी को इस लिए पीट दिया कि उसने वाहन चालक द्वारा पूछे गए किसी महिला का पता नहीं बताया। आरोपी ने मारपीट के बाद सुरक्षाकर्मी पर गाड़ी भी चढ़ाने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर सेक्टर-9 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में भवानी एनक्लेव निवासी जय सिंह ने बताया कि वह स्काई टच कंपनी अंबेडकर नगर में सुरक्षाकर्मी है। 18 जुलाई की देर रात वह अन्य सुरक्षाकर्मी नरेंद्र सिंह के साथ ड्यूटी पर था। देर रात एक व्यक्ति गाड़ी से आया और प्रीति चौधरी नामक महिला के घर का पता पूछने लगा। जब सुरक्षाकर्मी ने पूछे गए पते की जानकारी नहीं होने की बात कही, इस पर वह गुस्सा हो गया और कंपनी के गेट पर गाड़ी से टक्कर मार दी। इसके बाद वह नीचे उतरा और उन पर डंडे से उसकी पिटाई करने लगा।

इस दौरान नरेंद्र ने उसे बचाया तो आरोपी ने नरेंद्र पर भी डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी गाड़ी को उन पर चढाने का प्रयास किया, जिसमें वह बच गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तालाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static