पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 हजार के ईनामी बदमाश को किया काबू

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 11:04 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : अपराध शाखा पुलिस ने 3 हजार रुपये के इनामी वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। वांछित अपराधी फरीद ने 12 वर्ष पहले राजस्थान के कांमा थाना क्षेत्र में 10 लाख रूपये की ठगी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद से ही फरीद पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था और आखिरकार अपराध शाखा पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए फरीद को गिरफ्तार कर कांमा पुलिस को सौंप दिया है।

अपराध शाखा प्रभारी अजीत नागर ने बताया कि पुन्हाना थाने के गांव नहेदा निवासी फरीद पुत्र युसुफ ने वर्ष 2008 में राजस्थान के जिला भरतपुर के थाना कांमा क्षेत्र में एक पार्टी को नकली सोने की ईंट को असली बताकर 10 लाख रुपये की ठगी की थी। जिससे बाद पार्टी को फरीद नहेदा गांव ले आया था। जहां पर पार्टी को जंगलों में छोडकर फरार हो गए। घटना को लेकर फरीद के खिलाफ कांमा थाने में धोखाधडी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

घटना के बाद से ही फरीद पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था और वहां कोर्ट द्वारा उसे वांछित अपराधी घोषित किया हुआ था। इसके साथ ही फरीद के उपर 3 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ है। अपराध शाखा पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि इनामी वांछित अपराधी फरीद नहेदा गांव में घूम रहा है। जिस पर तुरंत टीम तैयार कर मौके पर जाकर कड़ी मशक्कत करने के बाद फरीद को काबू कर लिया गया। जिसके बाद फरीद के गिरफ्तारी की सूचना विभाग के उच्चाधिकारियों को देने के साथ ही उसे कांमा पुलिस को सौंप दिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static