कई जगहों से चोरों ने किया हाथ साफ

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 07:25 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) साइबर सिटी शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। पीछले 24 घंटो में चोरों ने शहर में अलग-अलग जगहों पर अपना हाथ साफ किया। शहर में आए दिन बढ रहे चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लगाने से गुरुग्राम पुलिस पर सवालिया निशान लग रहा है। हालांकि पुलिस ने सभी वारदातों का मामला दर्ज कर इनकी जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंचे हैं। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-10 मेें सेक्टर-33 निवासी कृष्ण सिंह ने बताया कि वह सेक्टर-37 स्थित तनिश्क ऑटोमोबाइल कंपनी में महाप्रबंधक हैं। यहां फोर्ड गाडिय़ों की बिक्री व सर्विस की जाती है। 12 जुलाई से 15 जुलाई तक वह छुट्टी पर थे, 16 जुलाई को वापस आए तो उन्हें कंपनी के स्पेयर पार्टस इंचार्ज का फोन आया कि स्पेयर पाट्र्स स्टोर का शीशा टूटा है, खिडकी खुली हुई है और आसपास खून बिखरा हुआ है। यहां से काफी सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने महाप्रबंधक की शिकायत में  मामला दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है।

एटीएम से बैटरी चोरी

तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक के महाप्रबंधक ने पुलिस को दी शिकायत में नितिन शर्मा ने बताया कि 18 जुलाई की रात को उन्हें बैंक एटीएम के सुरक्षाकर्मी राज नारायण ने फोन कर सूचना दी कि एटीएम रूम का पिछला दरवाजा टूटा हुआ है। यहां रखी यूपीएस की  बैटरी चोरी हैं। इस पर उन्होंने दिन में एटीएम की सुरक्षा करने वाले सुरक्षाकर्मी राम नरेश को फोन किया तो उसने बताया कि उसकी तबीयत खराब थी, जिसके कारण वह दोपहर को अपने घर चला गया था। बैंक प्रबंधक ने जब जांच की तो पाया कि एटीएम रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब हैं। शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

शादी समारोह में गया परिवार चोरों ने किया घर खाली

भोंडसी थाना पुलिस को दी शिकायत में झुंझुनू राजस्थान निवासी मुकेश ने बताया कि वह भोंडसी में रहते हैं। 17 जुलाई को वह शादी समारोह में शामिल होने महेंद्रगढ़ गए थे। घर को ताला लगाकर चाबी पडोसियों को दे गया था। अगले दिन दोपहर को पडोसियों ने बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। शाम को वापस आने के बाद चेक किया तो पाया कि घर पर रखे गहने व 38 हजार रुपए नकद चोरी हो गए हैं।

घर से लैपटॉप चोरी

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-47 निवासी वरूण तंवर ने बताया  कि वह निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। 16 जुलाई को वह अपने घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में लैपटॉप पर काम कर रहे थे। काम करने के बाद वह दो लैपटॉप पहली मंजिल पर छोडक़र नीचे कमरे में आ गए। अगले दिन सुबह जब वह उपर कमरे में गए तो वहां दोनों लैपटॉप गायब मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static