नगर निगम में भेजे गए कर्मचारियों की नहीं थम रही मुसीबतें, समय पर नहीं मिल रहा वेतन

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 12:11 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण से नगर निगम में भेजे गए कर्मचारियों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अपने जीपीएफ और सैलरी आदि को लेकर ये कर्मचारी लगातार वरिष्ठ अधिकारियों का दरवाजा खटखटाते रहे हैं लेकिन मुकमल समाधान होता हुआ नहीं दिखाई देता। उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के गठन के बाद से ही हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण का कामकाज काफी घट गया।

जिसके बाद सैकड़ों कर्मचारियों को नगर निगम में डेपुटैशन पर भेज दिया गया था। सालों बीत जाने के बाद भी इन कर्मचारियों की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। कर्मचारियों का कहना है कि जीपीएफ की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है और वेतन समय से नहीं आता है। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के इन कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं को लेकर नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी एनडी वशिष्ठ से मिले।

जीपीएफ और सैलरी टाइम पर नहीं मिलने और एसीआर टाइम पर भरकर ना जमा करने को लेकर कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं से अधिकारी को अवगत कराया। कर्मचारियों ने कहा कि डिवीजन-1 कार्यकारी अभियंता कर्मचारियों को अनुचित परेशान करते हैं। जिसके बाद वशिष्ठ ने तत्काल उनकी समस्या के समाधान के लिए वार्ता किया और आश्वासन दिया कि भविष्य में कोई भी परेशानी नहीं होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static