हथियार के बल पर लूट को अंजाम देने वाले शातिर व वांछित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 11:55 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : हथियार के बल पर लूट, डकैती, अवैध कब्जा, धोखाधङी और चैक छीनने की घटना को अंजाम देने वाले शातिर और वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गुडग़ांव से एक कार छीनने, कैथल से एक ट्रक की डकैती, गुडग़ांव में फ्लैट पर अवैध कब्जा और धोखाधङी की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ दिल्ली व चरखी दादरी न्यायालयों में चैक बाऊन्स के मामले भी विचाराधीन हैं।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से 06 हजार रुपयों की नगदी भी बरामद की गई है। मार्च में थाना सैक्टर-50 में अशोल मल्होत्रा पुत्र प्रेम प्रकाश निवासी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ अज्ञात युवकों द्वारा हथियार के बल पर उसकी क्रेटा कार, मोबाईल फोन और ए.टी.एम. कार्ड छीन लेने व डरा धमकाकर ए.टी.एम. कार्ड का पिन पूछकर बैंक खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए गए थे। 

मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 05 आरोपियों  जिसमें कृष्ण उर्फ डॉन, प्रवीन पुत्र शेरसिंह, धर्मबीर, धर्मेन्द्र उर्फ धर्मा व ललित पुत्र जगदीश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों द्वारा छीनी गई कार भी इन आरोपियों के कब्जा से नागालैन्ड से बरामद की गई थी। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देने में शामिल अपने एक अन्य साथी का भी नाम बतलाया था। जो पुलिस से छिपा हुआ था और इस अभियोग में अब तक वाछिंंत था। उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुडग़ांव की पुलिस टीम ने वाछिंत आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान सतबीर पुत्र नरसिंह निवासी सैक्टर-9 के रुप में हुई है। 

आरोपी किराए पर मकान लेकर यह उसमें पीजी चलाता था फिर उस मकान पर अवैध रुप में कब्जा कर लिया था। इस सम्बन्ध में इसके खिलाफ अवैध रुप से फ्लैट पर कब्जा करने के लिए थाना सैक्टर-50 में भी मामला दर्ज था और पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि सैक्टर-9 में धोखाधङी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिला कैथल में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक ट्रक की डकैती की थी। इसके खिलाफ माननीय न्यायालय चरखी दादरी तथा माननीय न्यायालय द्वारिका में भीचैक बाऊंस के भी मामले चल रहे है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static