कुएं में छुपाया था 10 कट्टों में भरा 3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 09:07 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो): नशे के खिलाफ जिला पुलिस कप्तान द्वारा चलाएं जा रहे विशेष अभियान के तहत अपराध जांच शाखा तावडू एंव एंटी नारकोटिक्स सेल तावडू की टीम ने साकरस गांव के पास एक कुआ कें अंदर छुपाएं हुए 10 कट्टों में 3 क्विंटल 13 किलो ग्राम गांजा बरामद कर 2 लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान अंसार निवासी गांव गोलपुरी थाना सदर नूंह तथा मोरमल निवासी गांव खिल्लुका थाना पहाड़ी के रूप में हुई है। 
पुलिस ने दोनों तस्करों से एक कंटेनर गाड़ी व गांजा पत्ती को बरामद कर थाना फिरोजपुर झिरका में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अपराध जांच शाखा एवं एंटी नारकोटिक्स सेल तावडू प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिद्धू ने बतलाया मुखबिर खास की पुलिस को सूचना मिली कि अंसार व मोरमल एक राजस्थान नम्बर कंटेनर में गांजा सप्लाई करने का धंधा करते है, जिस सूचना के आधार पर सहायक उप-निरीक्षक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा नूंह-सोहना रोड पर अनाजमंडी गेट के पास नाकाबंदी की गई तथा फिरोजपुर झिरका की तरफ से आ रहे एक राजस्थान नम्बर कंटेनर को रूकने का इशारा किया गया। 
कंटेनर में नशीला पदार्थ होने के शक में मौके पर कंटेनर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कंटेनर के अंदर करीब 200 कट्टों में काली राख भरी हुई मिली। गाड़ी में नशीला प्रदार्थ नहीं मिलने पर कंटेनर गाड़ी में बैठे दोनों आरोपियों अंसार व मोरमल को काबू करके गहनता से पुछताछ की गई। पुछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह गाडी में 10 कट्टों के अंदर गाजां भरकर लाएं थे। जिसको उन्होंने पुलिस के पकड़े जाने के डर से साकरस गांव के पास एक गहरे कुआं मे अंदर तिरपाल डालकर छुपा दिया। 
जांच अधिकारी ने बताया कि डयूटी मजिस्ट्रट की अगुवाई में दोनों आरोपियों को साथ लेकर पुलिस टीम साकरस गांव पहुंची और कुआं के अंदर से 10 कट्टों से 3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा बरामद किया । जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों अरोपियों को और अधिक गहनता से पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।
वर्जन- 
नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। नशा तस्करों व किसी भी प्रकार के अपराध करने वालों की सूचना एन्टी नारकोटिक सैल पर दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। वरुण सिंगला पुलिस अधीक्षक नूंह
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static