प्रेम संबंधों को लेकर की गई युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 11:23 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर 53 ने 20 वर्षीय युवक की हत्या करने के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक प्रेम संबंधों को लेकर युवक की हत्या की गई थी। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल, आरोपियों द्वारा पहने कपड़े व हत्या में प्रयुक्त सुआ को बरामद किया गया है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 29 जूून 2019 को थाना सैक्टर 10ए, गुरुग्राम में कन्ट्रोल रुम, गुरुग्राम से टेलीफोन के माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई कि रिलाइंस सेज गाडौली खुर्द एरिया में कोई अंजान अज्ञात व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। जिसके मुंह, सिर व गले पर चोट के गहरे निशान हैं। इस सूचना पर थाना सैक्टर-10ए, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के उक्त सूचना में बताए स्थान पर पहुंच गई जहां पर बलदेव पुत्र सुखदेव माथुर, निवासी ग्राम मलोही थाना मढ़ौडा जिला छपरा, बिहार हाल निवासी सरस्वती इन्कलेव, गुरुग्राम व अन्य व्यक्ति मिले।

मृतक युवक की पहचान पंकज पुत्र बलदेव उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई। घटनास्थल पर बलदेव ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि यह सैक्टर-37 में काम करता है उनका लड़का पंकज करीब एक साल से कमलेश पत्नी रामबीर ग्राम गाडोली खुर्द के पास घरेलू काम करता था। रात को उन्हीं के पास रहता था तथा कभी-कभी घर आता था।

पंकज 28 जून 2019 को शाम 6.30 बजे मालकिन कमलेश को उनकी स्कूटी पर बैठाकर उनके मामा के घर सरस्वती इन्कलेव में आया था तथा स्कूटी लेकर कमलेश को यह कहकर गया था कि वह गाडौली खुर्द में अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है। इसका लड़का न तो इनके पास आया और ना ही कमलेश के पास गया। रात को फिर कमलेश का इसके पास फोन आया कि पंकज उनके पास नहीं आया तथा उपरोक्त सारी बातें इन्हें बतलाई गई। बाद में पता चला कि पंकज की लाश रिलायंस सेज गाडौली खुर्द एरिया में पड़ी है।

इस शिकायत पर थाना सैक्टर 10 ए, गुरुग्राम में अभियोग संख्या 386 आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए हत्या के दो 2 आरोपियों संजय उर्फ संजू तथा जितेश उर्फ  मीठू निवासी गण गाडोली खुर्द को नियमानुसार गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। आरोपियों से पुलिस को पूछताछ में ज्ञात हुआ था कि आरोपी संजय व मृतक पंकज दोनों एक लड़की से बातचीत करते थे। इस बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गया। इस रंजिश को रखते हुए आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पंकज को मारने की योजना बनाई थी। योजनानुसार आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 28 जून 2019 को पंकज को रिलाइंस गाडोली खुर्द मे बुलाकर उसको बर्फ  तोडऩे वाले सुआ व इंटोंं से चोटें मारकर हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static