दर्दनाक हादसे में ट्रक के नीचे आने से युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 08:02 PM (IST)


गुडग़ांव, (ब्यूरो) वीरवार को एक दर्दनाक हादसे में ट्रक के नीचे आने के कारण एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना हेलीमंडी रेलवे ऑवर ब्रिज पर हुई। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार होने मे कामयाब रहा। पुलिस शव को पोस्टर्माट के लिए भिजवा दिया तथा ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार कुलदीप कुमार पुत्र गणेशदत्त निवासी रहणवा लुहारी गांव में वेयरहाऊस में काम करता था। वह अपने किसी काम से रेलवे ऑवर ब्रिज को पार कर रहा था इसी दौरान ट्रक से दुर्घटना हो गई और वह उसके नीचे आ गया। ट्रक की गति ज्यादा होने के कारण वह उस पर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
लगातार होते हैं हादसे
सडक़  चौड़ाई कम होने के कारण बिलासपुर कुलाना के बीच हर रोज कोई न कोई हादसा होता रहता है। बार बार प्रशासन को गुहार लगाने और प्रदेश सरकार के नुमायंदों के आश्वासनों के बाद भी सडक़ चौड़ीकरण का काम शुरू नहीं किया जा रहा है। हेलीमंडी रेलवे ऑवर ब्रिज पर वाहन चालकों की जल्दबाजी और इसकी चौड़ाई कम होने के कारण दर्जनों लोगों ने अपनी जान से हाथ धोया है।
बने अंडर पास
जाटौली निवासी रवि चैहान, ललित कुमार का कहना है कि सरकार को इस सडक़ की ओर जल्द जल्द ध्यान देना चाहिए। रेलवे ऑवर ब्रिज पर मोटर साईकिलों को बैन किया जाना चाहिए क्यों कि ज्यादातर ऐसे लोग ही यहां मरते हैं जो मोटरसाईकिल सवार होते हैं। मोटर साईकिलों के लिए अंडरपास बनाया जाना बहुत जरूरी है जिससे किसी का परिवार न उजड़े।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static