प्रेम प्रसंग के चलते की थी 11वीं कक्षा के छात्र की हत्या, GT रोड के किनारे फैंका था शव

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 09:13 AM (IST)

तरावड़ी : बीती 18 अप्रैल को तरावड़ी जी.टी. रोड किनारे हत्या करने के बाद फैंके गए शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। यह मामला प्रेम प्रंसग का है, जिसके प्रेमिका के पिता ने उसके प्रेमी की हत्या कर दी थी और हत्या करने के बाद शव को बोरे में डालकर तरावड़ी जी.टी. रोड के किनारे फैंक दिया था। मृतक छात्र दिल्ली की निवासी है।

बताया जा रहा है कि लड़की का पड़ोस के ही रहने वाले एक लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह रात को लड़की के घर मिलने गया हुआ था, लेकिन लड़की के पिता ने प्रेमी को ऊपर मंजिल पर जाते हुए देख लिया, इसके बाद उसकी हत्या कर दी थी, इसके बाद घबराहट में वह शव को कुटेल लेकर आया, जैसी ही रात हुई तो उसने शव को करीब 11 बजे तरावड़ी जी.टी. रोड के किनारे फैंक दिया। 

तरावड़ी में शव मिलने के बाद तखाणा के सरपंच प्रतिनिधि की शिकायत पर तरावड़ी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में एस.पी. गंगाराम पूनिया ने इस मामले की जांच सी.आई.ए-2 पुलिस को सौंपी थी। पुलिस ने लड़की के पिता सुनील कुमार निवासी कोसलपुर राज्य बिहार हाल मैट्रो बिहार फेज-2 दिल्ली को गांव कुटेल से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर लिया है। सी.आई.ए.-2 के एस.आई. सुरेंद्र ने बताया कि इस मामले की गहनता से जांच की गई। आरोपी पिता को अदालत में पेश किया गया। आरोपी से जिस वाहन में शव दिल्ली से तरावड़ी लेकर आया, वह वाहन भी बरामद किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static