पागलपन का शिकार बनी 13 साल की मासूम, सिरफिरे ने प्रेमिका की बेटी को जला कर मार डाला

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 05:04 PM (IST)

कैथल (जोगिंदर कुंडू): हरियाणा के जिला कैथल में एक सिरफिरे आशिक का गंदा कारनामा देखने मिला, जिसमें एक 13 साल की मासूम सिरफिरे आशिक के पागलपन का शिकार हो गई और उसे जान गंवानी पड़ी। मासूम बच्ची पर कहर ढाने वाला सिरफिरा शख्स के संबंध बच्ची की मां के साथ बताए जा रहे हैं, जिसने पागलपन में महिला व उसके परिवार पर तेल छिड़ककर उन्हें जला दिया। इस वारदात में बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं महिला व उसके पति का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, कैथल जिले में अर्जुन नगर की एक कॉलोनी में एक सिरफिरे आशिक द्वारा अपनी विवाहित प्रेमिका व उसके परिवार पर तेल छिड़क कर जलाने की कोशिश की गई। आग लगने से 13 वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं महिला गंभीर रूप से झुलस गई और महिला का पति भी काफी झुलस गया। गंभीर हालत में महिला व उसके पति को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि इस सिरफिरे आशिक की महिला के साथ पुराने संबंध हैं, जिसके चलते आज इन दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसको लेकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के परिवार और उस पर तेल छिड़क कर आग लगा दी। जलने से 13 वर्षीय बच्ची की ही मौत हो गई। वहीं मौके पर एफएसएल की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। कैथल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static