न्याय के लिए भटक रही 16 साल की नाबालिग पीड़िता, पड़ोसी ने किया है घटिया काम

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 08:03 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत के किला थाना अंतर्गत रहने वाली एक नाबालिग लड़की अपने साथ हुए अत्याचार के लिए न्याय की आस पर दर-दर भटक रही है। लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने बहुत ही घटिया काम किया है। दरअसल, नाबालिगा को उसका पड़ोसी बहला-फुसलाकर भगा ले गया और शादी का झांसा देकर 3 महीने तक अपने साथ रखा फिर उसे वापस घर छोड़ खुद भाग गया।

परिजनों के मुताबिक पड़ोस का ही रहने वाला लड़का उसे शादी का झांसा देकर घर से भगा कर ले गया और 3 महीने साथ रखने के बाद उसे वापस छोड़ कर भाग गया। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने लड़की के गुमशुदा होने के बाद किला थाना में शिकायत दी तो उनकी कोई सुनवाई नहीं की।

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपी पक्ष द्वारा लगातार उन्हें धमकियां भी दी जा रही है। इसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर नारी तू नारायणी उत्थान समिति के कार्यालय में पहुंचे, जहां उन्होंने समिति की अध्यक्ष सविता आर्य को सारे मामले की जानकारी दी सविता आर्य ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ डीएसपी हेड क्वार्टर से मुलाकात कर मुकदमा दर्ज करने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

इस संबंध में डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स का कहना है कि उनके संज्ञान में मामला मामला आया है। उन्होंने एसएचओ किला थाना को मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static