विज के आदेशों का असर: जाली फर्मों के संबंध में 19 एफआईआर दर्ज, 55 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 04:36 PM (IST)

चंडीगढ़( चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के आदेशों पर राज्य की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जिला फतेहाबाद में फ़र्ज़ी, नकली और शैल फर्मों के संबंध में 19 एफआईआर दर्ज करके 55 आरोपी लोगों को गिरफतार कर 9 लाख 32 हजार रूपए की राशि की रिकवरी करने में सफलता हासिल की है। इन आरोपियों ने शैल फर्मों के नाम से जीएसटी की राशि में धोखाधड़ी की थी। इन शैल फर्मों के संबंध में अनिल विज द्वारा अंबाला में लगाए जा रहे जनता दरबार में किसी शिकायतकर्ता ने एक शिकायत-पत्र सौंपा थाऔर कार्यवाही करने की मांग की थी, जिस पर विज ने संबंधित पुलिस अधिकारियों को इस शिकायत पर जांच करने व कार्यवाही करने के आदेश दिए थे। 

इस शिकायत के तहत दर्ज किए गए अभियोग के अंतर्गत रतिया के पुलिस थाना में एक मामला दर्ज किया गया और इस मामले के तहत तीन आरोपियों को गिरफतार किया गया है। इसी प्रकार, फतेहाबाद के थाना सदर में दर्ज अभियोग के मामले में दो आरोपियों, रतिया के पुलिस थाना में दर्ज अभियोग के तहत तीन आरोपी, रतिया पुलिस थाना में दर्ज अभियोग के तहत तीन आरोपी, फतेहाबाद के थाना शहर में दर्ज अभियोग के मामले में दो आरोपी, थाना भूना के तहत तीन आरोपी, थाना भूना के तहत एक अन्य मामले में तीन आरोपी, रतिया थाना शहर के तहत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

ऐसे ही, फतेहाबाद के थाना भूना के तहत चार आरोपी, थाना भूना के तहत दर्ज मामले में पांच आरोपी, टोहाना के थाना शहर के तहत दो आरोपी, रतिया के थाना शहर में दर्ज मामले के तहत तीन आरोपी, फतेहाबाद के थाना शहर में दर्ज मामले के तहत पांच आरोपी, फतेहाबाद के थाना शहर में दर्ज मामले में पांच आरोपी, फतेहाबाद के थाना शहर में दर्ज मामले के तहत दो आरोपी, भटूकलां थाना में दर्ज मामले के तहत दो आरोपी, भटूकलां थाना में दर्ज एक अन्य मामले में तीन आरोपी और भटूकलां थाना में दर्ज एक ओर मामले में तीन आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। इसी प्रकार, टोहाना के थाना शहर में दर्ज मामले में आरोपियों को शीध्र गिरफतार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static