रामलीला में 19 वर्षीय युवक की हत्या, नौजवान तड़पता रहा, पुलिसकर्मी नाटक का आनंद लेते रहे

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 03:48 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): शहर में रामलीला देखने गए युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय राहुल की हत्या आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने की है। पहले उसके साथ मारपीट की गई और उसके बाद छाती में चाकू घोंप कर उसका कत्ल कर दिया गया। चाकू का वार इतना तेज था कि अस्पताल ले जाने कर राहुल ने दम तोड़ दिया। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस कर्मचारियों ने इस मामले में ध्यान देने की बजाए रामलीला का आनंद लेना जरूरी समझा। परिवार का आरोप है कि डायल 112  की अनदेखी के चलते राहुल का खून काफी हद तक बह चुका था। समय रहते डायल 112 की टीम मौके पर आ जाती तो शायद राहुल की जान बचाई जा सकती थी। पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के बाद कुछ लोगों को राउंडअप कर जांच शुरू कर दी है।

 

आपसी रंजिश के चलते युवकों ने चाकू घोंपकर की नौजवान की हत्या

 

जानकारी के अनुसार रविवार को यमुनानगर की रेलवे वर्कशाप में देर रात रामलीला देखते समय नानक नगर निवासी 19 वर्षीय राहुल नाम के युवक पर अचानक कुछ लोगो ने हमला कर दिया। युवकों मारपीट करने के राहुल को खींच कर दूसरे टेंट में ले गए है और वहां उसकी छाती में चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। राहुल के भाई को घटना का पता चला तो वह भी भागता हुआ उसी टेंट की ओर गया। तब तक बदमाश युवक मौके से फरार हो चुके थे। राहुल को खून से लथपथ देखकर उसके भाई ने इसकी सूचना रामलीला स्थल पर मौजूद डायल 112 के पुलिस कर्मचारियों को दी। आरोप है कि राहुल के भाई की बात पर ध्यान देने की बजाए पुलिस भी रामलीला का आनंद लेने में लगी रही। राहुल का भाई सन्नी अपने एक साथी की मदद से खून से लथपथ भाई को पुलिस के सामने उठाकर ले गया। तब भी पुलिस कर्मचारियों ने उसकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया। सन्नी ने खुद ही भाई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक राहुल दम तोड चुका था।

 

पुलिस का दावा 12 लोगों पर मामला दर्ज कर की जा रही जांच

 

इस मामले में पुलिस की लापरवाही पर उठ रहे सवालों को लेकर थाना फर्कपुर एसएचओ शीलावंती ने कहा कि बीती रात उन्हें रामलीला में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। इस झगड़े में राहुल नाम के युवक की चाकू लगने से मौत हो गई। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और बयानों के आधार पर 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static