पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, लाठी-डंडों के साथ बरसाए थे ईंट-पत्थर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 04:59 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल के गांव नंगला अहसानपुर में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने पर दो आरोपियों को 24 घंटे के अंदर ही धर दबोचा है, जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

मुंडकटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि पुलिस टीम पर पथराव कर जानलेवा करने वाले दो आरोपी गांव में ही मौजूद है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम हाशिम व इरफान निवासी गांव नंगला अहसानपुर बताया। 

उन्होंने बताया कि अपहरण व दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए मुंडकटी थाना व सीआईए होडल पुलिस मंगलवार को गांव नंगला अहसानपुर में पहुंची और आरोपी को काबू कर गाड़ी में बैठा लिया। इसी दौरान ग्रामीण एकत्रित हो गए, उन्होंने लाठी-डंडा व ईंट-पत्थरों से पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए और गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई। 

इस संबंध में 22 नामजद व दस-पंद्रह अन्य आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से लाठी-डंडा को बरामद किया जाएगा व फरार उनके साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static