फिल्म निर्माता जगबीर दहिया को धमकी देने वाले गिरफ्तार, फोन कर मांगे थे 2 करोड़ रूपए

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 04:58 PM (IST)

बहादुरगढ(प्रवीण): बहादुरगढ़ के फ़िल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जगबीर दहिया से 2 करोड़ रूपए फिरौती मांगने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जगबीर दहिया को फोन कर धमकी देने वाले दोनों आरोपी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रोड्यूसर जगबीर दहिया के जानने वाले के कहने पर फिरौती मांगी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को चार दिन के रिमांड पर लिया है। इस दौरान आरोपियों से हथियार और मोबाइल फ़ोन बरामद किया जाएगा।

फोन पर धमकी देने के बाद दहिया के दफ्तर पहुंचे थे हथियारबंद बदमाश

डायरेक्टर जगबीर दहिया को रंगदारी के लिए धमकी देने वालों की पहचान बहराणा गांव के रहने वाले दिनेश और धर्मपाल के रूप में हुई है। पहले दिनेश ने जगबीर दहिया को फोन कर 2 करोड़ रुपए ना देने पर शहर छोड़ने की धमकी दी थी। उसके बाद दिनेश अपने साथी धर्मपाल के साथ जगबीर दहिया के दफ्तर में हथियार लेकर पहुंचा था, जहां उसने ऑफिस में काम करने वाले एक लड़के को धमकाया था। शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। झज्जर पुलिस की अपराध शाखा ने एक आरोपी को कसार मोड़ और दूसरे को सेक्टर 6 मोड़ से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए एक आरोप पर पहले भी अवैध हथियार रखने का मामला चल रहा है।

2 करोड़ रूपए ना देने पर शहर छोडने की मिली थी धमकी

जगबीर दहिया को 23 जून की रात फिरौती के लिए धमकी मिली थी। धमकी भरा फ़ोन करने के बाद जगबीर दहिया से 2 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी गई थी। इसके बाद 2 जुलाई को दो नकाबपोश बदमाश पिस्तौल के साथ उनके दफ्तर तक पहुंच गए। फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया प्रोपर्टी डीलर के तौर पर भी काम करते हैं। फिरौती के पैसे ना देने पर उन्हें शहर छोडने की धमकी मिली थी। नेहरू पार्क के रहने वाले जगबीर दहिया को धमकी देने के बाद नकाबपोश बदमाशों ने ऑफिस बॉय को पिस्तौल दिखाकर मालिक को बताने को कहा था। इस घटना के बाद फ़िल्म निर्माता जगबीर दहिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static