जेल में रंजिश के चलते बंदियों के भिड़े 2 गुट, 2 लोगों को आई चोटें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 11:02 AM (IST)

कैथल: पुरानी रंजिश को लेकर जेल में 2 बंदियों के गुट आपस में भीड़ गए। मारपीट में 2 बंदियों को चोट आई हैं। इस मामले में डी.एस.पी. जेल सुरेंद्र कुमार ने सिटी थाने में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी बंदी सुखचैन, सर्वजीत, सुखदेव, संजू, सुरेश और दिनकेश के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

हमले में साहिल और सलिंद्र घायल हुए हैं। आरोपी सर्वजीत और सलिंद्र के बीच 9 जुलाई की रात को बैरक नंबर पांच में पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसके बाद आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साहिल और सलिंद्र पर हमला बोल दिया। बैरक में रखे चाय बनाने वाले बर्तन से दोनों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। 

शोर सुनकर जेल में तैनात कर्मचारी जगतार और अवतार ने बीच बचाव करवाया। मौके पर दूसरे कर्मचारियों को भी बुला लिया गया था। ड्यूटी पर तैनात जेल वार्डर ने घटना के बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित किया।  सूचना के बाद एस.पी. जेल ने भी मौके पर आकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी हासिल की। जेल चिकित्सा अधिकारी को दिखाने के बाद दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल में लाया गया।  जांच अधिकारी ए.एस.आई. रणदीप सिंह ने बताया कि डी.एस.पी. जेल सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर 6 बंदियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static