फरीदाबाद: काल बना खेत का गड्ढा, डूबने से 2 मासूमों की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 04:21 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव भैंसरावली में गड्ढे में डूबने से दो मासूम छात्रों की मौत का दर्दनाक मामला सामने आया है। जिनकी उम्र 7 और 10 साल थी। जानकारी के मुताबिक बच्चे कल देर शाम पतंग उड़ा रहे थे कि तभी घर के पास खेत में बने गड्ढे में बच्चे गिर गए जिसके चलते उनकी गड्ढे में डूबने से मौत हो गई । फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में रखवा कर मामले की जांच में जाँच के बाद उचित कारवाही की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार भैंसरावली में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राजेश ने बताया कि वह तिगांव में एक दुकान पर काम करता है। पंचायती जमीन पर मिले 100 वर्गगज के प्लाट पर उसने मकान बनाया हुआ है। यहां और भी बहुत से लोग रहते हैं। इन मकानों के पीछे एक खेत से मिट्टी खोदाई का काम चल रहा है। खेत में कहीं 3 से 4 तो कहीं 6 से 7 फुट गहरे गड्ढे बने हुए हैं। इनमें बारिश का पानी भरा हुआ है। बुधवार शाम को उसका 10 साल का बेटा सुंदर व दर्शन का 7 साल का बेटा कार्तिक साथ खेल रहे थे। पता चला है कि दोनों किसी पतंग के पीछे दौड़ रहे थे। इसी चक्कर में वह खेत के बीच में बने गहर गड्ढे में पहुंच गए और डूब गए।

राजेश ने बताया कि वह बेटे की तलाश में बाजार आए। दो से तीन घंटे तक खूब तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। जब वह घर आए तो पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची ने बताया कि खेत के पानी में सुंदर पड़ा है। वह तुरंत दौड़कर वहां पहुंचे। वह जैसे ही खेत में उतरे तो गड्ढे में अंदर चले गए। अन्य लोगों ने काफी मशक्कत कर उसे भी डूबने से बचाया। बेटा सुंदर व कार्तिक दोनों की मौत हो चुकी थी। तिगांव थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static