डॉक्टर से 2 लाख 40 हजार रूपए की लूट, बार-बार बयान बदल रहा पीड़ित

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 08:42 PM (IST)

डबवाली(संदीप): सिरसा जिले के डबवाली उपमंडल के गांव अहमदपुर दारेवाला में आरएमपी डाक्टर से दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख 40 हजार रूपए की लूट लेने की वारदात को अंजाम दिया। वहीं पूछताछ में बयान बदलने पर पुलिस ने इस लूट की घटना को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित डॉक्टर लूटे गए रुपयों को लेकर संतुष्ट करने वाला जवाब नहीं दे पा रहा है।

 

गांव का रास्ता पूछने के बहाने रूपए ले उड़े बदमाश

 

जांच अधिकारी अजीत ने बताया कि आरएमपी डॉक्टर पृथ्वीराज अपनी बाइक पर सवार होकर अहमदपुर दारेवाला से अपने गांव आसाखेड़ा जा रहा था। कालुआना-जंडवाला बिश्नोईयां रोड पर इंदिरा गांधी नहर के पुल पर दो अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रास्ता पूछने के लिए रोका। बाइस सवार बदमाशों ने साबुआना गांव का रास्ता पूछा और  उसके पास पॉलिथीन में रखे 2 लाख 40 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए।  

डॉक्टर के बयान बदलने से मामला बना संदिग्ध


जांच अधिकारी के मुताबिक शुरुआती जांच में यह मामला संदिग्ध लग रहा है। आरएमपी डॉक्टर से जब रूपयों के बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह रूपए अपने रिश्तेदार के पास से लेकर आया है। जब पुलिस ने रिश्तेदार से पूछताछ की तो उसने रुपयों के लेनदेन की बात को सिरे से नकार दिया। डॉक्टर के रिश्तेदार ने कहा कि उसने पृथ्वीराज को कोई रूपए नहीं दिए हैं। इसके अलावा पुलिस को सूचना भी देरी से दी गई। इसके अलावा आरएमपी बार-बार अपने बयानों से पलट रहा है। ऐसे में पुलिस इस मामले की जांच पूरी करने के बाद ही मामला दर्ज करेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static