2 लाख का इनामी बदमाश गैंगस्टर गिरफ्तार, पांच साल पहले की थी बामडौली के सरपंच की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 04:53 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ सीआईए वन पुलिस ने 2 लाख रुपये के इनामी बदमाश गैंगस्टर अजय को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 32 बोर का एक अवैध हथियार और दो जिंदा राउंड भी बरामद किए गए हैं। अजय पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, अवैध हथियार रखने और नशीले पदार्थों की सप्लाई करने करने जैसे 18 संगीन मामले दर्ज हैं। बताया गया कि आरोपी ने ही बहादुरगढ़ के बामडौली गांव के सरपंच अनूप की 2017 में गोली मारकर हत्या की थी। इन सभी मामलों में गैंगस्टर अजय फरार चल रहा था। 

गिरफ्तारी के लिए बिछाया जाल
एसपी विक्रांत भूषण ने बताया कि सीआईए वन पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गैंगस्टर अजय  बहादुरगढ़ आने वाला है। ऐसे में पुलिस ने अपना जाल बिछाया और अजय को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बामडौली गांव के सरपंच अनूप की हत्या के अलावा अजय पर चार हत्या, 3 हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगड़े, अवैध हथियार रखने और नशीले पदार्थों की सप्लाई करने के 18 मुकदमे दर्ज हैं। 

PunjabKesari, Haryana

3 साल से चल रहा था फरार इसलिए रखा इनाम
विक्रांत भूषण ने बताया कि 2017 में गैंगस्टर काला आसौदा की झज्जर न्यायिक परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद से ही आरोपी अजय उसकी गैंग को ऑपरेट कर रहा था। हत्या के कई मामलों में अजय 3 साल से गिरफ्तार चल रहा था। इसलिए पुलिस ने इस पर 2 लाख का इनाम रखा था। अब पुलिस इस गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास भी करेगी। 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अब पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अन्य मामलों में पूछताछ करेगी। आरोपी से पूछताछ में और भी कई बड़े मामलों का खुलासा होने की उम्मीद बनी हुई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static