रोहतक में 2 नाबालिग खिलाड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 09:01 AM (IST)

रोहतक: शहर के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में अभ्यास के लिए गए दो खिलाड़ियों के लापता होने का मामला अब काफी संदिग्ध होता जा रहा है। दोनों बच्चों के परिजनों को शक है कि उनके बच्चों का अपहरण हुआ है, जबकि पुलिस किडनैपिंग की बात को नकार रही है। वहीं बच्चों के कोच का कहना है कि दोनों करीब साढ़े 5 बजे ही अभ्यास करने के बाद स्टेडियम से चले गए थे। अब इस मामले में दोनों परिवारों को अपने लापता बच्चों के चिंता सता रही है। हालांकि इस घटना को करीब 36 घंटे का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

 

अपने साथी के साथ दौड़ का अभ्यास करने के लिए स्टेडियम गया था आशीष

 

बता दें कि आजाद नगर निवासी राजबीर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसका 15 वर्षीय बेटा आशीष दौड़ का अभ्यास करने के लिए राजीव गांधी खेल स्टेडियम में जाता था। शनिवार को भी वह झज्जर के डीघल हाल गांव के रहने वाले नीतिन अपने साथी नितिन के साथ अभ्यास करने के लिए स्टेडियम गया था। उन्होंने बताया कि दोनों दोस्त थे और अकसर एक साथ ही अभ्यास करने के लिए स्टेडियम जाते थे। राजबीर ने बताया कि जब तय समय पर घर नहीं पहुंचा तो उन्हें उसकी चिंता हुई। उसके बाद रात करीब पौने 8 बजे एक फोन आया और उनके बेटे आशीष ने डरी हुई आवाज में बताया कि कुछ लोग उसका अपहरण करके उठाकर ले जा रहे हैं। हालांकि इस दौरान आशीष अधिक जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद वह फोन बंद हो गया।

 

पुलिस ने अपहरण मानने से किया मना

 

बेटे के अपहरण की सूचना मिलने पर राजबीर तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे और आशीष की जान को खतरा होने की बात पुलिस के बताई। उनका आरोप है कि पुलिस ने उनकी बात सुनने की बजाए तीन-चार थानों के चक्कर कटवाए। थक हार कर वे बीते दिन एसपी से मिले और उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नया बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि उन्हें आशीष व नितिन के लापता होने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा का प्राथमिक जांच के अनुसार यह अपहरण नहीं लग रहा, क्योंकि कोई भी अपहरणकर्ता बच्चे को फोन पर बात नहीं करने देता। हो सकता है बच्चे कहीं अपनी मर्जी से चले गए होंगे। फिर भी पुलिस बच्चों की तलाश में जुटी हुई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static