हिसार जेल से मिले 2 मोबाइल बरामद, 6 बंदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 12:05 PM (IST)

हिसार(विनोद): हिसार की सैट्रल जेल से चैकिंग दौरान 2 मोबाइल बरामद किए है। पीएलए पुलिस चौकी में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जेल अधिकारी राजेश कुमार की शिकायत पर मुकदमा पर दर्ज किया गया है वहीं पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरु कर दी है। आपकों बता दे कि इससे पहले भी जेल से मोबाइल मिल चुके है। सवाल आखिरकार जेल में मोबाइल कहा से पहुंच रहे है।

जानकारी के अनुसार जेल मे गुप्त सूचना के आधार पर टीम के साथ जेल में तलाशी करवाई गई, तो वहां पर बंदी छोटू के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया। इसके अलावा कमरा नंबर तीन की तलाशी ली गई जिसके बाथरुम के दीवार में बनाए गए गुप्त स्थान से मोबाइल फोन और चार्जर बरामद किया। कमरे में बंदी रवि, मनोज शमशेर व सागर बंद है।

हिसार के पीएलए चौकी प्रभारी सब इस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि इस मामले में छानबीन की जा रही है। पिछले एक माह में चार से अधिक बार जेल में बादियों के बैरक से मोबाइल बरामद किए जा चुके है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बंद जेल से फोन के माध्मय से अपने रिश्तेदारों से बात करते है। इस संबंध में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static