खेत में पानी को लेकर भिड़े 2 पक्ष, किसान की कस्सी मारकर हत्या, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 09:04 AM (IST)

नारनौंद : गांव खेड़ी जालब में खेत में पानी के विवाद को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें एक किसान की सिर पर चोट लगने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर एक युवक के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

खेड़ी जालब निवासी नरेश ने बताया कि 75 वर्षीय उसका पिता धर्मपाल खेत में शुक्रवार को सिंचाई करने के लिए गया हुआ था। सुबह मेरे पास 112 नंबर से सूचना आई कि आपके पिता धर्मपाल के सिर में चोट लगी हुई है और वह खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ है। मैं मौके पर अपने दादा बलदेव के साथ पहुंचा जहां पर मेरे पिता मृत अवस्था में पड़े हुए थे। मेरे चाचा चतर सिंह भी मौके पर थे।


उन्होंने बताया कि मैं खेत में था जब धर्मपाल और मेघा के बीच पानी को लेकर झगड़ा हो गया और तेज आवाज सुनकर जब मैं उनके पास पहुंचा तो मेघा ने अपनी पिकअप डाला गाड़ी से कस्सी निकालकर धर्मपाल के सिर में मार दी और मौके से फरार हो गया।  थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसको पकडऩे के लिए अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही हैं। जल्दी उसको पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static