6 अवैध पिस्तौल, 1 अवैध राइफल, 12 जिंदा कारतूस  सहित 2 व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 04:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): अवैध हथियार रखने वालो पर कार्यवाही करते हुए स्पेशल स्टाफ हिसार की पुलिस टीम ने चौधरीवास से 2 व्यक्तियों को 6 अवैध पिस्तौल, एक अवैध राइफल और  12 जिंदा कारतूस सहित काबू किए है। 

उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम गस्त के दौरान गोरछी रोड चौधरी वास मोजूद थी कि उसी समय गोरछी गांव की तरफ से दो जवान लड़की पिठू बैग लेते हुए आते दिखाई दिए। जो सामने खड़ी पुलिस टीम को देख वापस मुड़ तेज कदमों से चलने लगे। जिस पर शक होने पर पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही कर दोनो को काबू कर नाम पता पूछने पर पहले ने अपना नाम निनाण जिला हनुमानगढ़ निवासी सुभाष और दूसरे ने बड़वा जिला भिवानी निवासी राजेंद्र बताया।
नियमनुसार तलाशी लेने पर सुभाष के पिट्ठू बैग से 1 अवैध पिस्तौल .32 बोर, 2 अवैध पिस्तौल .315 बोर और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए और राजेंद्र की पीठ पर लदे पिट्ठू बैग से 3 अवैध पिस्तौल .315 बोर, एक अवैध राइफल .12 बोर और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए। बरामद 6 अवैध पिस्तौल,1 अवैध राइफल और 12 जिंदा कारतूस को कब्जा पुलिस लेकर सुभाष और राजेंद्र के  खिलाफ थाना आज़ाद नगर हिसार में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static