शोक व्यक्त करने जा रहे लोगों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 6 गंभीर घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 04:42 PM (IST)

टोहाना/अग्रोहा (हनुमान/सुशील): टोहाना में वीरवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। यह हादसा हिसार-टोहाना रोड पर समैन के पास  हुआ, जहां थ्री व्हीलर व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थ्री व्हीलर सवार चार लोगों की जान चली गई। जानकारी अनुसार ये सभी हिसार के गांव रावलवास के रहने वाले हैं, जो नरवाना के गांव डाबी टेकसिंह में किसी रिश्तेदार के यहां शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे।

PunjabKesari, haryana

परिजनों से मिली सूचना के अनुसार ये सभी एक थ्री व्हीलर में हिसार से टोहाना के सस्ते नरवाणा जा रहे थे कि अचानक गांव समैन के के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में लाया जा रहा है, जहां इलाज जारी है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं इस घटना की सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए परिजन ने बताया कि वे सभी हिसार के गांव रावलवास के रहने वाले हैं और वे नरवाना के गांव ढाबी टेक सिंह में किसी रिश्तेदार के शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे, अचानक गांव समैन के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे थ्री व्हीलर का संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static