शराब कारोबारी की हत्या मामले में मास्टरमाइंड समेत 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 11:56 AM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हत्या और हत्या के प्रयास मामले में दो साल से फरार चल रहे 50 हज़ार के इनामी बदमाश को उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर शराब कारोबारी हत्याकांड मामले का खुलासा कर दिया। क्राइम यूनिट फरुखनगर ने हत्या के मास्टरमाइंड अभिशेख और उसके दो अन्य इनामी साथियो को गिरफ्तार कर इनके कब्ज़ा से वारदात में इस्तेमाल हथियारों को बरामद कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है । 

शराब कारोबारी इंद्रजीत हत्याकांड के मास्टरमाइंड अभिशेख(पुलिस गिरफ्त में yello रंग की जैकेट) को शक था की पटौदी के जाटौली गाव में गायब हुए युवक के पीछे शराब कारोबारी इंद्रजीत का हाथ था बस इसी रंजिश के चलते  अभिषेक ने अपने साथियों के साथ साजिश रच बीती सितंबर 2020 की देेेर रात इंद्रजीत वशिष्ठ की उस वक्त  गोलियों से भूनकर हत्या कर दी  जब इंद्रजीत वशिष्ठ शराब के ठेके की कैश कलेक्शन कर अपने घर जटौली लौट रहा था। एसीपी क्राइम की माने तो वारदात में शामिल शूटर और अभिषेक के साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन इस सनसनीखेज वारदात का मास्टरमाइंड  अभिषेक  वारदात के बाद से फरार चल रहा था।

पुलिस की मानें तो अभिषेक ने इंद्रजीत वशिष्ठ पर पहले भी फायरिंग की थी.. जिस मामले में इंद्रजीत वशिष्ठ बाल-बाल बच गया था, लेकिन 1 साल बाद फिर से अभिषेक में इंद्रजीत की हत्या की साजिश रची और अपने साथियों के साथ मिल शराब कारोबारी को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। एसीपी क्राइम की माने तो 2 साल से फरार चल रहा 50000 का इनामी अभिषेक कभी बनारस कभी दिल्ली कभी नोएडा तो कभी यूपी के अन्य हिस्सों में फरारी काट रहा था। ऐसे में क्राइम ब्रांच इसके तमाम कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static