सैर करने निकले युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 03:20 PM (IST)

जींद(अनिल): जींद के बीबीपुर गांव में आज सुबह जल्दी ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सुबह जल्दी की है जब युवक सैर पर निकला था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक युवक का पिता हत्या के केस में जेल में बंद है। युवक की हत्या भी बदले के भावना से की हुई जताई जा रही है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक गांव बीबीपुर निवासी मनोज (22) वीरवार अल सुबह अपने चचेरे भाई सचिन तथा पड़ोसी सुमित के साथ सैर के लिए निकला था। जब वह राजकीय स्कूल के पास पहुंचा तो दो असलहाधारी युवकों ने मनोज पर फायरिंग शुरू कर दी। सचिन तथा सुमित ने युवकों को रोका तो उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी गई। फायरिंग के चलते मनोज को तीन गोलियां लगी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। मृतक के चचेरे भाई सचिन ने बताया कि गोली मारने वालों में गांव का ही अमित व उसके साथी शामिल हैं। अमित व उसके एक साथी ने मनोज को गोलियां मारी जबकि पांच-छह अन्य युवक कुछ दूरी पर गाड़ी के साथ खड़े हुए थे। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि गत 30 अगस्त को गांव के ही संदीप की हत्या हुई थी जिसमें मृतक मनोज के पिता राजेश पर आरोप लगे थे। पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मृतक संदीप के परिजनों को संदेह था कि संदीप की हत्या में मनोज भी शामिल था। हालांकि एफआईआर में मनोज का नाम नहीं था। संदेह जताया जा रहा है कि संदीप की हत्या का बदला लेने के लिए मनोज की हत्या की गई है।  डीएसपी साधु राम ने बताया  कि हत्या के मामले को लेकर मृतक परिवार की रंजिश चली आ रही थी। उसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static