फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने बुलाया, 25 लोगों ने मिलकर रात भर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 03:36 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा बडे-बड़े दावे किए जाते हैं लेकिन बावजूद इसके महिलाओं के प्रति घिनौने अपराध कम नहीं हो रहे। ताजा मामला पलवल के हसनपुर थाना क्षेत्र गांव रामगढ़ का है जहां  फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद जब युवती अपने दोस्त के बुलाने पर उससे मिलने होडल पहुंची, लेकिन उसके साथ अपहरण कर 25 लोगों ने मिलकर रात भर गैंगरेप किया। 

हसनपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने 3 मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के लिए होडल बुलाया तो वह होडल आ गई। होडल से सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र व 20-22 ओर युवक पहुंच गए।

पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश व उसके 5-6 दोस्तों ने भी उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर व उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोडक़र फरार हो गए। 

युवती ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी। हसनपुर पुलिस ने 12 मई की देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामुहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static